गांधी जयंती पर सामाजिक संगठन गोल्डन एंपथी (जीई) फाउंडेशन ने वृद्धाश्रम पहुंच कर बुजुर्गों के साथ वक्त बिताया, उपहार भी दिए

  • 04-October-2022

गांधी जयंती पर बुजुर्गों को सहारा मिला तो भर आईं आंखें 


भिलाई न्यूज़ । सामाजिक संगठन गोल्डन एंपथी (जीई) फाउंडेशन ने महात्मा गांधी जयंती पर 2 अक्टूबर रविवार को वृद्धाश्रम "रामशिला की कुटिया" पहुंच कर यहां रह रहे बुजुर्गों के साथ वक्त बिताया। 


डीपीएस दुर्ग के करीब जुनवानी रोड पर स्थित इस वृद्धाश्रम मेें रह रहे बुजुर्गों में ज्यादातर ऐसे हैं, जिन्होंने अपने पारिवारिक दायित्व को अपने सेवाकाल में बखूबी निभाया लेकिन अब जीवन के इस मोड़ पर उनके अपनों ने ही यहां लाकर छोड़ दिया। जीई फाउंडेशन के सदस्यों ने जब इन बुजुर्गों के साथ आत्मीयता से बात की तो इन सभी की आंखें भर आईं। 


शुरूआत में इस वृद्धाश्रम के संचालक कल्याणी वेलफेयर एंड रिसर्च आर्गेनाईजेशन के अजय कल्याणी ने विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनके संगठन द्वारा नशा मुक्ति केंद्र भी चलाया जा रहा है। उपस्थित लोगों ने महात्मा गांधी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर अपनी श्रद्धांजलि दी। जीई फाउंडेशन ने यहां इन बुजुर्गों को स्वेटर, मफलर और सर्दी से बचने कैप सेट दिए। सभी को एक वक्त का भोजन कराया गया। 


वहाँ रह रहे वृद्धजनों ने फाउंडेशन के सदस्यों से नियमित आने का आग्रह किया वहीं समाजसेवा के क्षेत्र में आगे भी गतिविधियां चलाने जरूरी सुझाव दिए। इस मौके पर जीई फाउंडेशन के संयोजक प्रदीप पिल्लै, के. वी विनोद , अमरजीत सिंह और अजीत सिंह मौजूद थे। वहीं वृद्धाश्रम संचालक संस्था की ओर से  अजय कल्याणी,गोपाल खाड़े व अन्य भी मौजूद थे। जीई फाउंडेशन के संयोजक प्रदीप पिल्लई ने बुजुर्गों को भविष्य में भी मिलते रहने का भरोसा दिलाया।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment