भिलाई : जरवाय के प्राथमिक शाला एवं उच्चतर माध्यमिक शाला के प्रांगण में पर्यावरण की सेहत सुधारने हेतु वृहद वृक्षारोपण

  • 18-August-2022

भिलाई न्यूज़ /  औद्योगिक क्षेत्र हाथखोज स्थित निरोज इस्पात प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से मेकिंग नॉक फॉर गुड फाउंडेशन (making knock for good foundation) के द्वारा आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम जरवाय के प्राथमिक शाला एवं उच्चतर माध्यमिक शाला के प्रांगण में भिलाई चरोदा नगर निगम के महापौर निर्मल कोसरे की अध्यक्षता में किया गया। 



जिसमे मुख्य रूप से मनोज गोयल ,(डायरेक्टर निरोस इस्पात प्राइवेट लिमिटेड) की उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न किया गया। कारखाना निर्देशक मनोज गोयल ने आमजन व स्कूल के विद्यार्थियों को वृक्षारोपण के लिए जागरूक किया एवं उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि हम भिलाई औद्योगिक क्षेत्र को हरा भरा बनाने का निरंतर कार्य कर रहे हैं लगभग सभी जगहों पर अलग-अलग प्रजाति के पौधों का रोपण किया गया है। 


आस-पास के गांव हथखोज, उम्दा, जामुन, आखरोडी, चरोदा, दादर, पथरा, में हर घर एक पौधा के तहत 10,000 पौधे लगाए जा रहे हैं इस अवसर पर मनोज मडहरिया ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस कमिटी एवम भूपेंद्र वर्मा वार्ड क्रमांक 4 जरवाय एवम अनेक नागरिक उपस्थित थे  कारखाना प्रबंधक के विभिन्न विभागों से जुड़े कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। 



कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए निरोस इस्पात के डायरेक्टर मनोज गोयल ने विद्यालय समिति व महापौर निर्मल कोसरे के द्वारा जगह उपलब्ध कराने के लिए निरोस परिवार के तरफ से उनका आभार व्यक्त किया। 


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment