भिलाई : अन्य प्रदेश के ट्रांसपोर्टरों को बीएसपी से माल उठाने रोका जाए - इन्द्रजीत सिंह

  • 18-August-2022

ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने बैठक में लिया निर्णय 


मुख्यमंत्री के सुपुत्र चैतन्य बघेल से मुलाकात कर मांगा सहयोग 


भिलाई न्यूज़ / बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने दूसरे प्रदेश के व्यापारियों को बीएसपी से माल उठाने पर रोक लगा दी है। एसोसिएशन का मानना है कि इससे स्थानीय परिवहनकर्ता और वाहन चालकों को रोजगार मिलेगा। एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह (छोटू) के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुपुत्र चैतन्य बघेल को ज्ञापन सौंपा और इस निर्णय को लागू कराने में सहयोग मांगा है। 


बीएसपी ट्रक ट्रेलर स्टील ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सुपुत्र चैतन्य बघेल से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा। एसोसिएशन के अध्यक्ष इन्द्रजीत सिंह (छोटू) ने बताया कि ज्ञापन में 13 अगस्त को बैठक कर निर्णय लिए गए पक्ष को रखा गया है। एसोसिएशन ने दूसरे प्रदेश के परिवहनकर्ता और व्यापारी को बीएसपी से माल उठाने में रोकने का निर्णय लिया है। 


भिलाई स्टील प्लांट में स्थानीय लोगों को रोजगार मिले इसके लिए सभी संयंत्र भीतर से माल उठाने वाले ट्रक और ट्रेलर के मालिक को पत्र लिखा गया है कि भिलाई के स्थानीय मालवाहक ही भिलाई इस्पात संयंत्र से माल का उठाव करेंगे। छ.ग. के अलावा अन्य प्रदेशों के व्यापारी के माल उठाव के लिए विगत 13 अगस्त को एक बैठक रखी गई थी। 


जिसमें निर्णय लिया गया कि 16 अगस्त से भिलाई इस्पात संयंत्र से माल की निकासी केवल स्थानीय मालवाहकों के माध्यम से की जायेगी। अन्य प्रदेशों के व्यापारियों को भी इसकी सूचना दी गई है। भिलाई इस्पात संयंत्र से माल उठाने के लिए बाहर की गाड़ियां नहीं ली जायेगी। इससे स्थानीय वाहन चालकों को तथा मजदूरों को भी रोजगार प्राप्त होंगे।

इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष इंद्रजीत सिंह छोटू, सतबीर सिंह सोनू, गनी खान, प्रभु नाथ मिश्रा, मुन्ना सिंह प्रीतम, अचल सिंह भाटिया, संदीप सिंह,सुधीर सिंह ठाकुर, रूद्र दादा, उमेश सिंह, सुधीर सिंह, भूपेंद्र यादव, सुनील चौधरी, अनिल चौधरी, दिलीप खटवानी, बृजेंद्र सिंह बिल्ला, गुरमुख सिंह, मलकीत सिंह, अमित सिंह, महेंद्र सिंह, शाहनवाज कुरेशी, सुखवंत सिंह, आरसी त्रिवेदी, मुकेश सिंह, विक्रम अग्रवाल, गजेंद्र साहू, सुधीर सिंह, बलदेव सिंह, मोनी, अरविंद, एम राजू, राम पूजन सिंह, गोपाल चंद्र गोप, जोगाराव, चलपति राव, भानु राव, रिजु सिंह, गुरवीर सिंह, सतिंदर शर्मा, आनंद सिंह आदि उपस्थित थे।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment