क्रिएटिव आर्ट्स एकेडमी के सौजन्य से शास. प्राथमिक शाला नयापारा दुर्ग में वृक्षारोपण का कार्यक्रम हुआ संपन्न

  • 05-July-2022

रोहितास सिंह भुवाल की रिपोर्ट...


दुर्ग न्यूज04 जुलाई 2022 दिन सोमवार को क्रिएटिव आर्ट्स एकेडमी के सौजन्य से शास. प्राथमिक शाला नयापारा दुर्ग में वृक्षारोपण का कार्यक्रम दोपहर 12 बजे सम्पन्न हुआ। उक्त वृक्षारोपण कार्यक्रम में दुर्ग के समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब सुवर्णा की अध्यक्ष लायन डॉ अर्चना शर्मा मुख्य अतिथि थीं।

क्लब की ओर से स्कूल परिसर में अनेक फलदार व छायादार वृक्ष लगाए गए। इस अवसर पर पर्यावरण संरक्षण की दिशा में किये जा रहे प्रयास व वृक्षों की महत्ता के विषय मे विस्तार पूर्वक क्रिएटिव आर्ट्स एकेडमी की डायरेक्टर श्रीमती कामिनी श्रीवास्तव ने स्कूली विद्यार्थियों को समझाया।

डॉ अर्चना शर्मा ने कहा कि पौधे लगाने से ज्यादा जिम्मेदारी पौधों का उचित संरक्षण होता है इस ओर भी विशेष ध्यान देने की जरूरत है वृक्षारोपण के इस पुनीत कार्य के अवसर पर उत्कर्ष श्रीवास्तव ने स्वच्छता के लिये संकल्प दिलाया व उक्त कार्यकम का संयोजन उत्सव श्रीवास्तव के मागदर्शन में सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर क्लब के सचिव रानी ताम्रकार शाला के प्रधान पाठक श्री ठाकुर ,राहुल झा नारायण जोशी, मनीष श्रीवास्तव सहित समस्त स्टाफ व विद्यार्थियों ने अपनी सहभागिता प्रदान की संचालन उत्कर्ष श्रीवास्तव ने किया व आभार प्रदर्शन कामिनी श्रीवास्तव ने किया।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment