आम आदमी पार्टी का छत्तीसगढ़ में हर शहर हर गांव में कारवां बढ़ रहा है - पलविंदर सिंह 

  • 22-June-2022

हर आदमी अरविंद केजरीवाल को पसंद कर रहा है दुर्ग जिला वैशाली नगर में 70 लोगों ने पुरानी पार्टिया बीजेपी-कांग्रेस को छोड़ आम आदमी पार्टी का साथ देने के लिए अपनी इच्छा जताई - हरप्रीत सिंह बल


दुर्ग न्यूज। लोगों के साथ सिर्फ और सिर्फ वोट की राजनीति करने वाली पार्टी है कांग्रेस और बीजेपी को दुर्ग - वैशाली नगर आम लोगों ने छोड़ने का मन बना लिया है। कुछ समय पहले बस्ती में आग लगने की वजह से बहुत सारे लोगों के घर जल चुके थे लेकिन किसी भी विधायक और पार्षद ने उनकी जरूरतों को पूरा नहीं किया।


जहां तक क्या इस बस्ती में रहने वाले लोगों को पानी की भी समस्या से जूझना पड़ रहा है और जो कुछ लोग बस्ती में आग लगने की वजह से जल चुके थे उन्हें स्वास्थ्य के लिए मेडिकल और डॉक्टरी की समस्याओं से जूझ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सब्जी मंडी बाजार पावर हाउस के नजदीक इस बस्ती में आम लोगों को आम आदमी पार्टी में शामिल किया। जिसमें आम आदमी पार्टी के काफी सारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल रहे।

जिसमें पलविंदर सिंह पन्नू स्टेट पर्यवेक्षक वैशाली नगर, दिनेश यादव ,शेख तना ,गुरबीर सिंह हरप्रीत सिंह बल, अमन सिंह और भी अन्य साथी शामिल रहे।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment