सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल पढ़ाई के लिए ऐसे करें उपयोग - सीकासा भिलाई

  • 17-May-2022

भिलाई न्यूज़। शनिवार को सीए भवन भिलाई में छात्रों के लिए सीकासा भिलाई ने एक कार्यक्रम ऑर्गनायज़ करवाया। जिसमें छात्रों को यह बताया गया कि किस तरह से सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल पढ़ाई के लिए भी किया जा सकता है। इस प्रोग्राम के स्पीकर सीए अजय लुनावत और मुख्य अतिथि सीए पदम बर्डिया जी थे।


सीकासा चेरमैन सीए राहुल बत्रा ने बताया की कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को यह समझाने का था कि सोशल मीडिया का कब और कितना इस्तेमाल करना चाहिए जिससे उनको उसकी आदत ना लगे।


कार्यक्रम के मुख्य स्पीकर सीए अजय लुनावत ने बच्चों से बात करते हुए कहा की कैसे पोमोड़ोरो टेक्नीक को यूज़ करके आप पढ़ने के समय और सोशल मीडिया को यूज़ करने के समय पर अपना नियंत्रण ला सकते हो। 

कार्यक्रम में टॉक शो - द टॉक लाउंज का संचालन इशा अग्रवाल ने किया। उन्होंने छात्रों को सोशल मीडिया के अडिक्शन से बचने और लग जाने पर उससे छुटकारा पाने के विषय की चर्चा की। सीए अजय लुनावत ने टिप्स देते हुए कहा कि फ़ोन को पढ़ते समय स्विच ऑफ़ रखे और अन्वान्टेड व्हाट्स ऐप ग्रूप को तुरंत छोड़ें।

इस कार्यक्रम में रुंगटा कॉलेज की असिस्टेंट प्रफ़ेसर मिस निधि पांडेय भी उपस्थित रही। उन्होंने इस प्रोग्राम की सराहना करते हुए ब्रांच की मैनेजिंग कमिटी का धन्यवाद किया। 

कार्यक्रम में ब्रांच चेयरमैन सीए प्रदीप पाल, सीए पायल जैन, सीए सूरज सोनी, सीए अंकेश सिंह अवम सीए दीप्ति लुनावत मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन याशी जैन ने किया।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment