कवर्धा : कैबिनेट मंत्री मो. अकबर का पटेल समाज ने किया अभिनंदन , कबीरधाम जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में मिला प्रतिनिधि मंडल

  • 16-May-2022

समाज की मजबूती के लिए एकजुटता जरूरी है - मंत्री  

पटेल समाज में आई है शैक्षणिक तथा राजनैतिक जगारूकता : कैबिनेट मंत्री श्री अकबर 


कवर्धा न्यूज़।  प्रदेश के वन, परिवहन, आवास एवं पर्यावरण मंत्री व कवर्धा के विधायक मोहम्मद अकबर से उनके राजधानी स्थित निवास कार्यालय में मरार (पटेल) समाज के कबीरधाम जिला इकाई के प्रतिनिधि मंडल ने सौजन्य भेंट की। प्रतिनिधि मंडल में पटेल समाज के नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे।

कबीरधाम जिला अध्यक्ष भगवान सिंह पटेल ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा पटेल समाज के हित में किए जा रहे कार्यों के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया। कैबिनेट मंत्री ने भगवान सिंह पटेल को जिला अध्यक्ष निर्वाचित होने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कैबिनेट मंत्री ने जिला अध्यक्ष को पटेल समाज की मजबूती के लिए समाज के सभी लोगों को साथ लेकर चलने कहा। मोहम्मद अकबर ने पटेल समाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि पटेल समाज मेहनतकश समाज है, जो  दिन-रात मेहनत कर अपना पसीना बहाते हुए शाक-सब्जी व अन्य फसलों का उत्पादन करता है।

कैबिनेट मंत्री ने प्रतिनिधि मंडल के समक्ष अपने विचार प्रकट करते हुए कहा कि आज पटेल समाज में शैक्षणिक तथा राजनैतिक रूप से जागरूकता आई है। उन्होंने कहा कि पटेल समाज के लोग आज छत्तीसगढ़ शासन के अलग-अलग इकाई में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। समाज के युवक-युवती अब राज्य शासन द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृट प्रदर्शन के राज्य शासन तथा जिला प्रशासन के महत्वपूर्ण पदों पर चयनित हो रहे है। यह किसी भी समाज के लिए गौरव का विषय हो सकता है।

पटेल समाज के जिलाध्यक्ष भगवान सिंह पटेल ने कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर को भरोसा दिलाया कि वे समाज के सभी लोगों को विश्वास में लेते हुए समाज के हित में सदैव सक्रिय होकर काम करते रहेंगे। उन्होंने अपेक्षा की कि कैबिनेट मंत्री भविष्य में पटेल समाज को नई-नई सौगात देते रहेंगे।

पटेल समाज के प्रतिनिधि मंडल में भगवान सिंह पटेल सहित, हरि पटेल सदस्य छत्तीसगढ़ शाकंबरी बोर्ड, राजू पटेल जिला इकाई सचिव, तुलसी पटेल जिला प्रवक्ता, राम चरण कुसरो, कैलाश पटेल, रामअवतार पटेल, लेखराम पंचेश्वर, विश्वनाथ पटेल आदि शामिल थे।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment