सीओबी रावघाट, 162 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल ने क्रिकेट प्रतियोगिता का किया आयोजन , 16 गांव की टीमो ने प्रतियोगिता में बढचढकर लिया हिस्सा

  • 03-March-2022

कांकेर न्यूज़।  20 फरवरी 2022 से 27 फरवरी 2022 तक सीओबी रावघाट, 162 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल ने क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस प्रतियोगिता के दौरान सीओबी रावघाट, 162 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल के जिम्मेवारी के इलाके में आने वाले 16 गांव की टीमो ने प्रतियोगिता में बढचढकर हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने वाली दो टीमे ग्राम कोलार और ग्राम सारंडी के मध्य फाइनल मैच खेला गया। जिसमें ग्राम सारंडी की टीम विजेता रही। 


विजेता टीम को रूपये 5000/- नगद और ट्रॉफी प्रदान किया गया और उपविजेता टीम कोलार को रूपये 3000/- नगद और ट्रॉफी प्रदान किया गया। ग्राम सारंडी टीम के मुकेश कुमार मंडावी को प्रतियोगिता में अच्छा प्रदर्शन करने मैन ऑफ सीरीज घोषित किया गया और उन्हे रूपये 1000/- नगद से पुरस्कृत किया गया। 


फाइनल मैच के दौरान सीएच सेथुराम, कमांडेंट, 162 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल समेत लगभग 200 ग्रामीणों ने उपस्थित होकर दोनों टीम का हौसला बढ़ाया और उपस्थित ग्रामीणों ने इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन कराने का आग्रह किया। 


कार्यक्रम के अंत में वलटर गुरिया, कार्यवाहक कमांडेंट, 162 वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल ने युवाओ को बढ़चढकर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया, ताकि युवा शक्ति का विकास हो। अंत में उपस्थित सभी ग्रामीणो और मिडीया बंधुओं को प्रतियोगिता को सफल बनाने के आभार व्यक्त किया।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment