दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के ग्राम खोपली से भाजपा मंडल अध्यक्ष फत्तेलाल वर्मा की पत्नी श्रीमती मंजू वर्मा ने 672 मतों से की जीत हासिल

  • 20-January-2022

सतीश पारख की रिपोर्ट... 

उतई न्यूज। दुर्ग ग्रामीण विधानसभा के ग्राम खोपली से भाजपा के मंडल अध्यक्ष फत्तेलाल वर्मा की पत्नी श्रीमती मंजू वर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी ताराचंद साहू को 672 मतों से सरपंच चुनाव हराकर जीत हासिल की।

ज्ञात हो कि फत्तेलाल वर्मा सरपंच थे, जिन्हे धारा 40 के तहत हटा दिया गया था तथा तत्काल पंचों से चूनकर प्रभारी सरपंच गजेंद्र कांकड़े बना दिया गया था। किंतु फत्तेलाल वर्मा को हाईकोर्ट से स्टे मिल जाने पर बड़ी कोशिशों के बाद चार्ज दिया गया। जिसके दो दिन बाद ही कलेक्टर दुर्ग द्वारा पुनः हटाकर चुनाव की घोषणा कर दी गई। आज हुए चुनाव में अंततः उनकी पत्नी मंजू वर्मा ने जीत दर्ज की।

लोगों ने चर्चा के दौरान बताया कि सत्ता व प्रशासन का दुरुपयोग करते हुए फत्तेलाल वर्मा को हटाया गया था। जिससे यह स्पष्ट है कि उन पर हुई प्रशासनिक कार्यवाही को मंत्री के इशारे पर की गई प्रशासनिक दादागिरी मानते हुए जनता ने उन्हें सर आंखों लेते पुनः उनकी पत्नी के पक्ष में जानदेश दिया।

रिजल्ट के दौरान अप्रिय स्थिति ना बने इसे देखते हुवे पर्याप्त पुलिस बल लगाया गया था।समर्थकों ने रिजल्ट आने के बाद सत्ता विरोधी नारे भी लगाए।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment