सेल-बीएसपी के ओर हैंडलिंग प्लांट (ओएचपी-बी) ने वैगन के अनलोडिंग में दर्ज किया सर्वश्रेष्ठ पाली कीर्तिमान , संयंत्र के निदेशक प्रभारी ने दी बधाई...

  • 20-January-2022

भिलाई न्यूज़।  सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के ओर हैंडलिंग प्लांट (ओएचपी-बी) ने 18 जनवरी, 2022 को एक पाली में 88 वैगनों की अनलोडिंग कर नया पाली रिकाॅर्ड करते हुए इससे पूर्व वैगन टिपलर- 6 में 74 वैगनों की अनलोडिंग के रिकाॅर्ड को पीछे छोड़ा। यह अब तक के सर्वश्रेष्ठ शिफ्ट अनलोडिंग का नया रिकाॅर्ड दर्ज किया गया। मुख्य महाप्रबंधक (ओएचपी) बी एल चांदवानी के कुषल नेतृत्व, उपमहाप्रबंधक ए आर मण्डल के मार्गदर्शन तथा प्रबंधक सतीश कुमार के सुपरविजन और ओसीटी जगदीश पाढ़ी तथा तिरूपति राव के सहयोग से यह कीर्तिमान स्थापित किया गया।

निदेशक प्रभारी ने दी बधाई

सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के निदेशक प्रभारी अनिर्बान दासगुप्ता ने इस उत्कृष्ट उपलब्धि के लिये समस्त ओएचपी बिरादरी तथा सहयोगी विभागों को बधाई देते हुए कहा कि भविष्य में भी ओएचपी बिरादरी और भी अनेक कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

विशेष योगदान देने वाले हुए सम्मानित

मुख्य महाप्रबंधक (ओएचपी) बी एल चांदवानी ने ओएचपी के आॅपरेटर जगदीश पाढ़ी, ओसीटी तथा तिरूपति राव, ओसीटी को इस रिकाॅर्ड को बनाने में विशेष योगदान देने के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान प्रदान कर सम्मानित किया। चांदवानी ने बताया कि यह रिकाॅर्ड इसलिए भी खास है चंूकि दो रैक अलग-अलग समयान्तराल में प्लेस किया गया। इस चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी ओएचपी बिरादरी ने बेहतरीन काम कर दिखाया है और नया कीर्तिमान स्थापित किया।

बेहतर प्लानिंग और उत्कृष्ट रणनीति

मुख्य महाप्रबंधक (ओएचपी) बी एल चांदवानी ने ओएचपी टीम को बधाई देते हुए कहा कि वैगन अनलोडिंग के इस पाली रिकाॅर्ड का श्रेय हमारी ओएचपी टीम के बेहतर प्लानिंग और उत्कृष्ट रणनीति को जाता है। ओएचपी की समर्पित टीम ने अपने सामूहिक प्रयासों से विभिन्न विभागों के लिए लगातार कच्चेमाल की समय पर आपूर्ति बनाई रखी है। इन उपलब्धियों के लिए मैं ओएचपी के प्रत्येक सदस्य को बधाई देता हूँ। इसके साथ ही श्री चांदवानी ने सभी सहयोगी विभागों को भी बधाई दी।

पिछले रिकॉर्ड को लगातार तोड़कर एक नया मापदंड स्थापित करके ओएचपी बिरादरी ने अधिकतम उपकरण उपलब्धता और समय पर निरीक्षण सुनिश्चित कर रहा है। ओएचपी द्वारा कर्मचारियों को सुदृढ़ता के साथ आईएमएस मानकों का पालन कराने, व्यवहार आधारित सुरक्षा द्वारा संवेदनशील बनाने और ओएचपी के लक्ष्यों और दृष्टिकोण के प्रति जागरूक कराने का प्रयास किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि ओएचपी टीम अपने उपभोक्ता शाॅप्स सिंटर प्लांट्स, ब्लास्ट फर्नेसेस, स्टील मेल्टिंग शाॅप्स और रिफ्रेक्टरी मटेरियल प्लांट्स के लिए लगातार कच्चेमाल की आपूर्ति करने का प्रयास कर रही है।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment