दुर्ग : एलाइट कराटे अकैडमी शांति नगर ने फर्स्ट इंटर क्लब कराटे चैंपियनशिप में जीत हासिल कर मेडल पर जमाया कब्जा

  • 28-October-2021

दुर्ग न्यूज़ ।  24 अक्टूबर 2021 को फर्स्ट इंटर क्लब कराटे चैंपियनशिप का आयोजन दुर्ग डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन के तत्वाधान में एलाइट कराटे अकैडमी छत्तीसगढ़ के द्वारा कराया गया। जिसमें दुर्ग जिले के 5 क्लब से लगभग 200 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में एलाइट कराटे अकैडमी शांति नगर के 31 खिलाड़ियों (बालक एवं बालिका) ने विभिन्न उम्र वर्ग एवं वेट केटेगरी के काता और कुमीते इवेंट में भाग लिया।

जिसमें 8 गोल्ड मेडल 15 सिल्वर मेडल वह 20 ब्रांज मेडल प्राप्त किया और ओवरआल चैंपियनशिप का खिताब जीतकर एक बार फिर से यह साबित किया है कि एलाइट कराते अकैडमी शांति नगर के कराटे खिलाड़ी नेशनल चैंपियनशिप में भी पदक जीतकर लाने में सक्षम है। 

प्रतियोगिता को सुचारू रूप से संचालित करने हेतु प्रत्येक क्लब से एक एक निर्णायकगण का चयन कर विभिन्न वर्गों में विभाजित कर देर शाम तक प्रतियोगिता कराया गया। जिसमें आयोजन समिति के टेक्निकल डायरेक्टर शिहान दीपक गुप्ता (तकनीकी निर्देशक छत्तीसगढ़ धम्मिका काई कराटे डु एसोसिएशन) ने मुख्य भूमिका निभाई। 

सभी खिलाड़ी सेंसाइ एन. के. कुशवाहा प्रेसिडेंट एलाइट कराटे अकैडमी के श्रेष्ठ मार्गदर्शन में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। खिलाड़ियों को धर्मेंद्र सोनी सिविल कांट्रैक्टर एवं समाजसेवी के हाथों मेडल व सर्टिफिकेट देकर पुरस्कृत किया गया। आशीर्वाद वचन से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया , साथ ही भविष्य में खिलाड़ियों की हर संभव मदद के लिए आश्वासन भी दिया। एलाइट कराटे अकैडमी के सभी सदस्यों ने खिलाड़ियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment