कृष्णानगर में धर्म के भ्रम को लेकर एक परिवार के साथ 40 से 50 लोगो ने घर मे घुसकर की जमकर मारपीट ,हमलावरो ने घर के सामने खड़ी कार समेत मालवाहक गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त

  • 18-October-2021

भिलाई न्यूज। 16 अक्टुबर की बीती रात दुर्गा विसर्जन के दौरान दर्शन किये जाने को लेकर उपजे विवाद के चलते एक परिवार के साथ 40 से 50 लोगो ने घर मे घुसकर मारपीट कर दी, जहा छोटे छोटे बच्चों के साथ भी मारपीट किये जाने की बात सामने आ रही है।

वही महिला के साथ भी जमकर मारपीट की गई है, जिसमे महिला का एक हाथ टूट गया है वही मारपीट का शिकार एक व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है। आपको बता दे दंगाइयों ने एक विकलांग को भी जमकर मारा, मामले की खबर लगते ही सुपेला पुलिस हरकत में आई जिसके बाद मामले पर काबू पाया गया लेकिन घटना के तुरंत बाद बड़ी संख्या में एक धर्म विशेष के लोग सुपेला थाना पहुँचे। 

दरसअल मोहल्ले के ही व्यक्ति का नाम जयलाल है लेकिन नाम के संबोधन मे जयलाल बोलने में जलाल जैसा सुनाई देता, जयलाल और जलाल बोलने में ज्यादा फर्क तो नही है, लेकिन धर्मिक रूप से बड़ा फर्क है।

डमरूपारा मोहल्ले से माता दुर्गा को विर्सजन के लिए ले जाया जा रहा था और जयलाल माता दुर्गा के दर्शन करने रैली में पहुचा जहा कट्टरपंथियों ने जलाल को एक विशेष धर्म समुदाय के भ्रम में उसे धक्का दे दिया जिसका विरोध किये जयलाल के दामाद खेमलाल किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया।

ऐसा बताया जा रहा है कि विवाद के कुछ समय बाद एक धार्मिक संगठन के करीब 40 से 50 लोग धार्मिक झंडा लिए जयलाल के घर में घुस गए और पूरे परिवार के साथ जमकर मारपीट की और घर के सामने खड़ी गाड़ियों को तोड़कर जमकर उत्पात मचाया।

जैसे तैसे जयलाल के दामाद खेमलाल ने वहा से भागकर अपनी जान बचाई जिसको लेकर पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल व्याप्त है, वही पूरे परिवार को आधार कार्ड दिखाकर साबित करना पड़ा कि वो हिन्दू समाज के लोग है जिसके बाद मामला किसी तरह शांत हो पाया। वही सुपेला पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment