मस्तूरी : पेंड्री में दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में खोलूराम चतुर्वेदी की स्थिति नाजुक बनी हुई है...

  • 28-September-2021

अनिल बघेल की रिपोर्ट ... 

मस्तूरी न्यूज। घटना मस्तूरी थाना अंतर्गत आने वाला ग्राम पंचायत पेंडरी की है। घटना 26 सितंबर की रात्रि 9:00 बजे की है जहां दोनो पक्षों में विवाद उत्पन्न हुआ। जिसमें दोनों पक्ष के एक-एक व्यक्ति को चोटे आई है जिसमें खोलू राम चतुर्वेदी की हालत नाजुक बनी हुई है।

खोलू राम चतुर्वेदी की पत्नी देव कुमारी के द्वारा बताया गया कि रात 9:00 बजे विवेक , अप्पू, भाष्कर, खोलू राम चतुर्वेदी के घर के सामने शराब के नशे में अश्लील गाली गलौज कर रहा था।

खोलू राम चतुर्वेदी के मना करने पर दोनों के बीच गाली-गलौच होने लगा। इसी बीच संतु भास्कर उम्र 65 वर्ष अपने बेटे अजय, विवेक, अप्पू, सिद्धांत , संजय, संतोष और अपने घर के सदस्यों के द्वारा लाठी, डंडा, राड से खोलूराम के ऊपर प्राणघातक वार कर दिया। जिससे खोलूंराम मौके पर ही गिर गया।

इस घटना की सूचना तत्काल 108 को दी गई, वहीं दूसरे पक्ष को भी चोटें आई है दोनों पक्षों के द्वारा मस्तूरी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। थाना प्रभारी के द्वारा स्थिति को देखते हुए मामला को काउंटर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है घायल खोलूराम चतुर्वेदी की स्थिति नाजुक बनी हुई है जो महादेवा हॉस्पिटल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। 


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment