कोरोना काल में भी नहीं रुका छत्तीसगढ़ का विकास कार्य , 15 दिनों में सीएम भूपेश बघेल ने दी 7 हजार 84 करोड़ की सौगात - देवेंद्र ,मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सेवा-जतन-सरोकार का लक्ष्य लिए आगे बढ़ रहा छग

  • 25-June-2021

रायपुर न्यूज़ । जहां पूरा देश कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है, वहीं छत्तीसगढ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली सरकार महामारी से निपटने के साथ प्रदेश के विकास कार्यों को बाधित होने नहीं दिया है। प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पिछले 15 दिनों में विभिन्न जिलों को 7 हजार 84 करोड़ रुपए के नए विकास कार्यों की सौगात दी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अब अगले 15 दिनों तक लगातार बैठकें करके अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता वाली योजनाओं पर तेज-अमल के लिए नई रणनीति तय करेंगे।

यह बात भिलाई विधायक और कांग्रेस प्रवक्ता देवेंद्र यादव ने 23 जून को जारी आपने बयान में कहा है। उन्होंने बताया कि भूपेश बघेल सरकार निरंतर प्रदेश की प्रगति के लिए काम कर रही है और न सिर्फ काम कर रही है बल्कि योजनाओं और विकास कार्यों का क्रियान्वयन कर कार्यों की स्थिति भी जान रही है। ताकि प्रदेश की तरक्की और उन्नति में किसी प्रकार की बाधा न पहुंचे।

देवेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गुरुवार से अगले 15 दिनों तक किसानों और श्रमिकों से जुड़ी प्रमुख योजनाओं के साथ-साथ खनिज, ऊर्जा, स्वास्थ्य, गृह, खाद्य, पेयजल, सिंचाई, पर्यटन, शिक्षा, महिला एवं बाल विकास, आदिवासी विकास, वन एवं पर्यावरण, एनआरडीए, आरडीए तथा गृह निर्माण मण्डल से संबंधित विभिन्न विषयों की प्रगति की समीक्षा करेंगे। छत्तीसगढ़ में बह रही विकास की गंगा को देख प्रदेश की जनता बेफिक्र है कि राज्य की बागडोर एक सही हाथ में हैं।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment