दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कातरो में स्व. लवेश निषाद की स्मृति में यंगिस्तान क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

  • 24-December-2019

दुर्ग ग्रामीण न्यूज़ ।   आज दुर्ग ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कातरो में स्व. लवेश निषाद की स्मृति में यंगिस्तान क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मुख्य अतिथि ललित चंद्राकर जी द्वारा लाल धागा काट कर किया गया। उद्धघाटन मैच घुघसीडीह एवं मरौदा के मध्य खेला गया , जिसमें घुघसीडीह ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया।
इस शुभ अवसर पर भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ललित चंद्राकर जी ने अपने उदबोधन में समस्त ग्रामवासियों को सुंदर आयोजन के लिए बधाई देते हुए कहा कि क्रिकेट विश्व में लोकप्रिय खेल है, जब ग्रामीण स्तर में इस प्रकार के खेलों का आयोजन होता है , तो गांव के लोग मिलजुल कर खेल को आपसी भाईचारे के साथ कराते है एवं खेल में भाग लेने के लिए आस-पास के गांव के खिलाड़ी आते है एवं अपनी प्रतिभा दिखते है। खेल खेलते समय खिलाड़ियों के अनेक मित्र बन जाते है एवं खेल खेलने से खिलाड़ी अनुशासन में रहना सिख लेते और जो अनुशासन में रहना सिख लेते। यह कहते हुए गांव को साफ सुथरा रखने एवं नशे से दूर रहने की बात भी कहा एवं गांव की खुशहाली और हरियाली के लिए अधिक से अधिक वृक्ष लगाने की बात कहा , जिससे गांव प्रकृति से हरा भरा रहे व प्रदूषण मुक्त गांव रहे जिससे गांव का विकास हो सके।



मैच के उद्घाटन में भाजयुमो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ललित चंद्राकर, ग्रामीण सरपंच दुर्गा प्रसाद, उपसरपंच मनोज साहू, डोमन लाल खुटेल, सुनील छत्रिय, अध्यक्ष गुलशन साहू, उपाध्यक्ष योगेश नारंग, कप्तान ओमप्रकाश साहू, उपकप्तान एश्वर्य साहू, सदस्यगण-- सूर्यप्रकाश साहू, दुर्गेश साहू, पवन साहू, डामेश्वर साहू, शुभम सोनी, कमल साहू, शेखर साहू, मनीष साहू, घनश्याम निषाद, डालसिंग साहू, सहित समस्त खिलाड़ी बन्धु एवं ग्रामीण वासी उपस्थित थे।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment