बालोद : प्रदेश भाजयुमो नेता सौरभ लूनिया ने मुख्यमंत्री से बालोद जिला पत्रकार संघ सहित प्रदेश के समस्त पत्रकारों को कोरोना फ्रंट लाईन वारियर्स का दर्जा दिए जाने की मांग की

  • 06-May-2021

द नेक्स्ट न्यूज के लिए बालोद से प्रदीप सहारे की रिपोर्ट...

बालोद न्यूज़।  प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता सौरभ लूनिया के द्वारा बालोद जिला पत्रकार संघ सहित प्रदेश के समस्त पत्रकारों को कोरोना फ्रंट लाइन वारियर्स का दर्जा दिए जाने की मांग की है। प्रदेश भाजयुमो नेता सौरभ लूनिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से की है सौरभ लूनिया ने कहा कि वर्तमान में कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए तथा बालोद जिला सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में पत्रकारों के द्वारा अपनी जान को जोखिम में डालकर जिस तरह से खबरों को जनता के सामने ला रहे हैं, उसे देखते हुए छत्तीसगढ़ के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए वेक्सीनेशन में प्राथमिकता देने की मांग रखी है।

सौरभ लूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मैं यह मांग करता हूं कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दे। छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ-साथ बालोद जिले के पत्रकारों के लिए कोरोना का इलाज करने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए उपलब्ध कराने की भी मांग करता हूं और कोविड- 19 अस्पतालों में कोरोना पीड़ित पत्रकारों के लिए बेड आरक्षित रखा जाए , ताकि पीड़ित होने पर उनका बेहतर ढंग से उपचार हो सके, साथ ही मृत पत्रकारों के परिजनों को शासन स्तर पर 25 लाख का मुआवजा देने की भी मैं मांग करता हूं।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment