देवेंद्र समर्थक अपने-अपने वार्डों में लगा रहे है कोरोना टेस्ट व टीकाकरण शिविर , लगातार जनता की कर रहे है सेवा , सेक्टर 7 के पार्षद लक्ष्मीपति ने अब तक 4000 से अधिक जनता को लगवाया कोरोना टिका

  • 06-May-2021

भिलाई न्यूज़ ।  भिलाई नगर विधानसभा व वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व महापौर व विधायक देवेंद्र यादव के तमाम समर्थकों व पार्षदों व कांग्रेसजनों के द्वारा इस कोरोना काल की महामारी में क्षेत्र की जनता के लिए अलग अलग क्षेत्रों व सेक्टर के वार्डों में लगातार कोरोना टेस्ट शिविर व कोरोना टीकाकरण का कार्य देवेंद्र समर्थक बड़ी संख्या में इस अभियान में जुटकर क्षेत्र की जनता की सेवा कार्य में भिड़े हुए है। 


इनमे प्रमुख रूप से आदित्य सिंह , आशीष यादव के अलावा सेक्टर 07 के पार्षद लक्ष्मी पति राजू के द्वारा सेक्टर 07 की जनता के लिए आज 40 वे दिन अब तक 4000 लोगो को टीकाकरण का अभियान लगाने में वह अब तक सफल रहे। वही श्री राजू अपने वार्ड में लगातार कोरोना टेस्ट शिविर सेक्टर 7 के अलग अलग क्षेत्रों में लगा रहे है , जिसका जनता को सीधा लाभ मिल रहा है। वह स्वयं टेस्ट स्थल पर पहुंचकर मेडिकल टीम के साथ अपना बहुमूल्य योगदान भी दे रहे है। 


साथ ही उन्होंने अपील की है कि जिन्हे भी टीकाकरण या कोरोना टेस्ट करना है उसके लिए क्षेत्र की जनता सेक्टर 07 सड़क 18 उनके कार्यालय में सीधे संपर्क कर सकती है। पीड़ित व्यक्ति को अपना आधार कार्ड व मोबाइल नम्बर बताना अनिवार्य है , ताकि भटकाव की स्थिति निर्मित न हो , पीड़ित मरीज के परिजनों को दूरभाष पर सुचना देकर बुलाया जा सके। ताकि जाँच में जो भी लक्षण (पॉजिटिव & नेगेटिव) हो वह स्पष्ट हो सके। 


जिससे जनता को सीधे राहत मिलेगी और भीड़ भाड़ भी नहीं होगी , सेक्टर 07 में सप्ताह में दो बार कोरोना टेस्ट शिविर लगाया जा रहा है , टीकाकरण का कार्यक्रम प्रतिदिन जारी है। पार्षद श्री राजू सोशल मीडिया पर भी लगातार जनता को जागरूक कर रहे है , मास्क पहने , हाथों को सेनेट्रॉइज़ करते रहे। साथ ही आवश्यकता पड़ने पर ही घर से बाहर निकले , दो गज दूरी मास्क है जरुरी , जैसी अपील जनता को कर जागरूक कर रहे है। 


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment