बीएसपी के सिंटर प्लांट - 3 ने कोविड से बचाव हेतु कस्टमाइज्ड मास्क का किया वितरण

  • 08-April-2021

भिलाई ( द नेक्स्ट न्यूज़ )।  भिलाई इस्पात संयंत्र के सिंटर प्लांट- 3 ने आरंभ से अब तक 70 मिलियन टन सिंटर का उत्पादन किया है। सिंटर प्लांट- 3 ने इस अवसर को सुरक्षित व यादगार बनाने हेतु कोविड के बढ़ते खतरे को देखते हुए कार्मिक व अधिकारियों को कोविड से बचाव हेतु कस्टमाइज्ड मास्क का वितरण किया गया। 


इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक (एसपी- 3) एस वी नंदनवार ने सिंटर बिरादरी से आग्रह करते हुए कहा कि हमें कोविड से बचाव के सभी निर्देशों का पालन करना है। स्वयं की सुरक्षा के साथ अपनी टीम की सुरक्षा को भी सुनिश्चित करना है। सदैव मास्क का प्रयोग करें और दूसरों को भी मास्क पहनने के लिए प्रेरित करें। हम सभी को एक टीम के रूप में काम करना है। एक सुरक्षित टीम के रूप में हम विपरीत परिस्थितियों में भी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे।

इस अवसर पर सिंटर प्लांट- 3 के विभागीय सुरक्षा अधिकारी एवं महाप्रबंधक राकेश कुमार भयाना ने अपने उद्बोधन में जानकारी दी कि सिंटर प्लांट- 3 में कोविड से बचाव हेतु नियमित सेनेटाइजेशन तथा सोडियम हाइपो क्लोराइड का नियमित छिड़काव के साथ-साथ हैंडवाश व सेनेटाइजर भी उपलब्ध कराये गये है। इसी प्रकार कार्मिकों व ठेका श्रमिकों का टेम्परेचर माॅनीटरिंग भी किया जा रहा है। इसके अतिरिक्त एसपी-3 बिरादरी को जागरूक करने हेतु शाॅप फ्लोर पर पोस्टर आदि भी लगाये गये है। इसके अतिरिक्त मास्क लगाने के लिए भी लोेगों को प्रेरित किया जा रहा हैै। मास्क नियमित कर्मचारियांे के साथ-साथ ठेका श्रमिकों को भी उपलब्ध कराया जा रहा है।

समारोह में मनोहर लाल, महाप्रबंधक (उत्पादन), राकेश कुमार भयाना महाप्रबंधक (सुरक्षा), प्रणय कुमार, महाप्रबंधक (यांत्रिकी) तथा सौरव वाष्र्णेय, उप महाप्रबंधक (विद्युत) उपस्थित थे।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment