जय श्रीराम राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ के तत्वाधान में 17 से 25 फरवरी तक भिलाई 3 विश्व बैंक कॉलोनी में श्रीमद् भागवत कथा सम्पन्न ,श्रद्धालु उमड़े

  • 27-February-2021

भिलाई न्यूज़। जय श्रीराम राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ के तत्वाधान में 17 फरवरी से 25 फरवरी तक भिलाई 3 विश्व बैंक कॉलोनी में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया गया। 25 फरवरी 2021 को हवन पूर्णाहुति लाखों भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी।


यह आयोजन राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ के तत्वाधान ने सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय की कामना से आयोजित किया गया था, लॉकडाउन के बाद पहला कार्यक्रम भिलाई 3 में किया गया।


राष्ट्रीय गौ रक्षा संघ के प्रदेश अध्यक्ष संत राम शिरोमणि दास जी महाराज ने बताया छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए राजधानी के समीप तिल्दा ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम पंचायत चोली में 90 दिवसीय श्रीराम महायज्ञ का आयोजन चल रहा है आने वाले शिवरात्रि के पावन पर्व पर सवा लाख पार्थिव शिवलिंग का निर्माण कर गो दुग्ध से रुद्राभिषेक कराया जाएगा।

छत्तीसगढ़ राज्य के गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महामंडलेश्वर डॉक्टर स्वामी राम सुंदर दास जी महाराज भी शिवरात्रि को चिचोली धाम भूतेश्वर महादेव में पहुंचेंगे यह छत्तीसगढ़ का पहला आयोजन है जो 90 दिन का श्रीरामचरितमानस का अखंड पाठ चल रहा है।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment