भिलाई : भिलाई इस्पात संयंत्र के टी एंड डी विभाग के कर्मचारी व अधिकारी बने “कर्म व पाली शिरोमणि”

  • 14-January-2021

भिलाई न्यूज़ / सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के परिवहन एवं डीजल संगठन विभाग में, 12 जनवरी 2021, में मुख्य महाप्रबंधक (ट्रैफिक) सभागार में “शिरोमणि पुरस्कार योजना” के अन्तर्गत माह अक्टूबर-2020, नवम्बर-2020 एवं दिसम्बर-2020 में उत्कृष्ट व अनुकरणीय कार्य संपादित करने वाले विभाग के कर्मचारियों को “कर्म शिरोमणि पुरस्कार” से सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य महाप्रबंधक (ट्रैफिक) ए के तिवारी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस अवसर पर टी एंड डी विभाग के महाप्रबंधक (एलआरएस) एच एस धापवाल, वरिष्ठ प्रबंधक (कार्मिक) एम डी रेड्डी सहित विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित थे।

इस सम्मान का मुख्य उद्देश्य अपने कार्यस्थल/पाली में नवीनता, संसाधनों का बेहतर उपयोग एवं संगठनात्मक उद्देश्यों को पूरा करने हेतु सुरक्षा के मानक मापदण्डों के साथ विभाग में उल्लेखनीय प्रदर्शन करने वाले कर्मठ एवं सृजनशील कर्मचारी को एक विशेष पहचान प्रदान कर सम्मानित करना है। इसके अन्तर्गत कर्मचारी को स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र एवं कार्मिक की धर्मपत्नी के लिए भी प्रशंसा पत्र प्रदान कर सम्मानित किया जाता है।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री तिवारी ने माह अक्टूबर-2020 के लिए ट्रांसपोर्ट सेक्शन के सिनियर यार्ड मास्टर वी सेट्टी बाबू, व परमानेंट-वे सेक्शन के सिनियर ट्रैक सुपरवाइजर निर्भय राम, नवम्बर-2020 हेतु डब्ल्यू आर एस सेक्शन के सिनियर टेक्नीशियन हरदास नाग व एलआरएस सेक्शन के सीवाईएम ए के सोनी तथा दिसम्बर-2020 के लिए एलआरएस सेक्शन के सिनियर टेक्नीशियन पुरेन्द्र कुमार व रेल सिग्लिंग के चार्जमेन रामानुज वर्मा को विभाग में बेहतरीन कार्य निष्पादन के लिए कर्म शिरोमणि पुरस्कार से सम्मानित किया। इसके तहत उन्हें स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र एवं उनकी धर्मपत्नी के लिए भी प्रशंसा पत्र प्रदान किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री तिवारी ने अपने सारगर्भित उद्बोधन में सम्मानित कर्मचारियों द्वारा किये गये उत्कृष्ट कार्यों की सराहना की और विश्वास व्यक्त किया कि वे भविष्य में भी इसी प्रकार विभाग की प्रगति के लिये कार्य करते रहेंगे।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment