भिलाई : स्व. लाल बहादुर शास्त्री की पुण्यतिथि पर 02 व्हील चेयर और 02 स्ट्रेचर प्रदत्त

  • 13-January-2021

भिलाई न्यूज़  । देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री के पुण्य तिथि के अवसर पर लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय सुपेला के प्रांगण में स्थित शास्त्री जी की प्रतिमा के समक्ष समाज सेवी एवं व्यवसायी अशोक जैन के मुख्य आतिथ्य में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन सम्पन्न हुआ। विशिष्ट अतिथि जयश्री प्रधान (शास्त्री जी की भतीजी) ने शास्त्री जी से सम्बंधित अनेक प्रेरक प्रसंग सुनाए। 


विशिष्ट अतिथि समाजसेवी एवं महासचिव छ.ग. राज्य महासभा के महामंत्री आर.एल. श्रीवास्तव ने कहा कि शास्त्री जी ने कठिन परिस्थितियों में देश का कुशल नेतृत्व कर युद्ध में विजयी बनाया और जवानों और किसानों के सम्मान को रेखांकित किया। शास्त्री चिकित्सालय  प्रभारी डा. ए.के. नागदेवे ने शास्त्रीजी की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए अदम्य साहस की चर्चा की।

एस.एल.देवांगन ने शास्त्री जी के आत्मनिर्भर भारत की नींव और स्वावलम्बन की चर्चा की। कार्यक्रम का संचालन करते हुए अध्यक्ष नरेन्द्र श्रीवास्तव ने जय जवान जय किसान के साथ ही जय कोरोना योध्दा का नारा लगाया और शास्त्री चिकित्सालय में डाक्टरों एवं स्टाफ की कमी को शीघ्र दूर कर शासन से स्टाफ पदस्थ करने की मांग  की। मुख्य अतिथि समाजसेवी अशोक जैन ने अपने सारगर्भित उदबोधन में शास्त्री जी के निःस्वार्थ सेवा स्वाभिमान, स्वावलंबन एवं आत्मनिर्भर भारत की चर्चा की. मरीजों की परेशानियों को देखते हुए उन्होंने 02 व्हील चेयर और 02 स्ट्रेचर शास्त्री चिकित्सालय को प्रदान करने की घोषणा की।

डा. नरेन्द्र सिन्हा ने एम्बुलेंस की जर्जर अवस्था की ओर ध्यान दिलाते हुए , समाजसेवी संस्थाओं से दान देने का आग्रह किया तथा अपनी ओर से 50000 रुपये देने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर डा. अभिषेक श्रीवास्तव, डा. दवे, डा.सक्सेना, डा. मंजू राठौर, डा.वी.एन वाहने, एम.के.कुरैशी, अरूण शर्मा , एस.के देवांगन, दिलिप प्रसाद, बी.के. सिंह , दीपक रावने पार्षद, अशोक पण्डा वरिष्ठ पत्रकार विशेष रूप से उपस्थित थे। नवेल मसीह का सहयोग प्रशंसनीय रहा। धन्यवाद ज्ञापन शास्त्री चिकिसालय प्रभारी डा. ए.के नागदेवे ने की।


Related Articles

Comments
  • No Comments...

Leave a Comment